अंतरंग हमसफ़र भाग 343

Story Info
10.51 आनंद प्राप्ति के नए रास्ते का उद्घाटन
1.4k words
5
2
00

Part 343 of the 347 part series

Updated 05/16/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

343

दशम अध्याय

आनंद की तालाश की यात्रा

भाग 51

आनंद प्राप्ति के नए रास्ते का उद्घाटन

बर्टा, मेरी बाँह पकड़कर, मुझे अब अस्पष्ट गलियारों और रास्तों से होते हुए दूसरे कमरे में ले गई। एल्डा, मैरी, ब्रिगिट, इसाबेला और लीरा हमारे पीछे-पीछे आ गयी । उस कमरे में हमे कैंडी नाम की एक और लड़की मिली जो बेसब्री से हमारा इंतजार कर रही थी। प्यारी लड़की बिस्तर पर बिल्कुल नंगी लेटी हुई थी, केवल एक चादर से ढकी हुई थी, जिसे उसने हमारे अंदर आते ही उतार फेंकी।

वह अपने कक्ष में मेरा स्वागत करने के लिए मेरी बाहों में उड़ कर आ गई। मैंने पहले ही अपने कपड़े उतार दिये थे और उसे अपनी नग्न बाहों में ले लिया, जिससे हमारे नग्न शरीर एक दूसरे के करीब आलिंगन में शामिल हो गए। बेर्टा ने भी अपना गाउन उतार फेंका और हम दोनों के चारों ओर अपनी बाहें फैला दीं और इस प्रकार हमारे तीन नग्न शरीर निकट और प्रेमपूर्ण संपर्क में आ गए। फिर हम तीनो के चारो और एल्डा, मैरी, ब्रिगिट, इसाबेला और लीरा ने भी अपना गाउन उतारने के बाद अपनी बाहें फैला दीं और इस प्रकार हमारे आठों नग्न शरीर निकट और प्रेमपूर्ण संपर्क में आ गए।

प्रिय कैंडी ने अपने हाथों में मेरा लिंग ले लीया, जबकि मेरे हाथ उन सातो लड़कियों के युवा आकर्षणो पर घूम रहे थे और लड़किया बारी-बारी से मुझे चूम रही थी और मैं भी उन्हें बारी-बारी से चूम रहा था जिससे हम सभी तेजी से बहुत उत्साहित हो रहे थे। बर्टा ने हमें यह कहकर इसे रोक दिया कि हमे तुरंत काम पर लग जाना चाहिए।

'बिस्तर पर लेट जाओ, दीपक और मैरी को तुम्हारी सुंदर चुभन चूसने में सबसे अधिक आनंद आएगा, क्योंकि फिलहाल यह उसके लिए एक नवीनता है। मैं उसे पीछे से चाटूँगी और मुझे फिर हम सब उस प्यारी लड़की को उस बड़े सम्मान के भोज के लिए तैयार करेंगे जो हम उसे प्रदान करना चाहते हैं।'

हमने उनके निर्देशों का पालन किया। ' बेर्टा ने खुद को प्यार के सभी तरीकों में माहिर साबित किया और हमारी स्थिति को इस तरह व्यवस्थित किया कि जब मैरी ने मेरे लिंग को चूसा और चाटा, तो उसने उनकी योनि को चाटा, एल्डा उसके ओंठ छूने लगी, ब्रिगिट उसके दाए स्तन, तो इसाबेला उसके बाए स्तन और लीरा उसके दाए नितम्ब और कैंडी उसके बाए नितम्ब को चाटने उसके पीछे आ गयी और जल्द ही हम सभी ने एक साथ बहुत समय बिताया। प्यारी युवा मैरी ने विलासितापूर्वक वह सब निगल लिया जो मैंने उसे दिया और तब तक चूसती रही जब तक कि मेरे लिंग से उत्सर्जित हुई एक बूंद भी साफ नहीं हो गयी, यह घोषित करते हुए कि यह अब तक का सबसे मीठा अनुभव था उसने सब कुछ निगल लिया।

इन प्रारंभिक प्रक्रियाओं ने, जिसने न केवल प्रिय मैरी को आगे के प्रयासों के लिए तैयार किया था, बल्कि उसे आगे की कार्यवाही के लिए पर्याप्त रूप से उत्साहित किया था, हमने स्वाभाविक रूप से उसे यह विकल्प दिया कि वह आगे किस आसन को पसंद करेगी।

वो बड़ी ख़ुशी से मुझे मेरी पीठ पर फैलाते हुए, वह मुझ पर सवार हो गई और सबसे पहले खुद को मेरे कठोर, सीधे हथियार पर टिकाते हुए, वह उठी और खुशी के चरम आनंद में कुछ समय के लिए उस पर गिर गई और ऐसा लग रहा था मानो वह उसमें एक रेस की सवारी करना चाहती हो। वह कराह रही थी । अह्ह्ह ओह्ह्ह! 'ओह, एक मिनट रुको, प्रिय,' वह चिल्लाई, 'मैं आ रही हूँ... आ रही हूँ!'

और इसके साथ ही वह कांपती हुई स्खलित हुई जिसमे उसने मेरे प्रसन्न लिंग पर अपनी भरपूर चटनी डाल दी। मेरा लंड अपनी पूरी महिमा में आ गया था और बाकी छह लड़किया मस्ती से मुझे चूम रही थी और खेल में लिप्त थी, एल्डा, ने अपना हाथ से लंड पकड़ लिया ब्रिगिट, ने मेरी कमर से चिपक कर आहें भरते हुए, उसने अपना सिर मेरी पीठ पर रख दिया और इसाबेला ने मेरे ओंठ चूसे और लीरा मेरे दाए निप्पल को आवर कैंडी बाए निप्पल को चूस रही थी । एल्दा ने मेरे खड़े लंड को जोर से दबाते हुए, मैरी के शरीर को मेरे पास धकेल दिया । मैंने तुरंत मैरी को उसकी पीठ के बल लिटा दिया और उसके पैरों को खोलकर, अपने होंठों को उसकी स्वादिष्ट गीली योनी से चिपका दिया।

कुछ देर बाद दो लड़कियाँ मेरे पास आ गईं और मुझे बिठा कर मेरे पैरों पर इस तरह चढ़ गयी ताकि मेरे घुटने उनकी योनि के नीचे हों और मेरे हाथ दो अन्य लड़कियों के क्रॉच के नीचे थे। आगे झुककर, उन्होंने एक ही समय में मेरे चेहरे पर अपनी चूचीया रगड़ दी। मैंने पहले बाईं ओर, फिर दाईं ओर मुड़ते हुए, उनके अलग-अलग परफ्यूम और उनके कोमल स्तनों का आनंद लिया। स्वर्गीय अनुभव, पूर्ण स्वर्ग! ऐसा लग रहा था कि लड़कियाँ बिना बात किए अपनी हरकतों को सिंक्रनाइज़ करने में सक्षम थीं। मैं उनके स्तनों के बीच दबे चेहरे के साथ कुछ भी नहीं देख सकता था, लेकिन अचानक देखा कि दो लड़कियों ने मेरी कलाई पकड़ ली थी। उन्होंने मेरे हाथ उठाए और उन्हें अपने स्तनों पर रख दिया। मैं दोनों हाथों से निचोड़ने लगा और दो ने अपनी एक-एक चूची मेरे मुँह में धकेल दी। मैं एक ही बार में सभी लड़कियों के स्तनो का आनंद ले रहा था।

दो लड़किया मैरी के स्तनों से खेल रही थी और उसने परमानंद की चरम सीमा पर अपना सिर पीछे झुका लिया था और अगर मैंने उसे अपनी बांह से नहीं पकड़ा होता तो वह पीछे की ओर गिर जाती। कुछ सेकंड के लिए वह चारों ओर से बेपरवाह थी, लेकिन वह हांफ रही थी। लेकिन अपने स्वादिष्ट खर्च की सभी खुशियों से रोमांचित हो गई और मेरा री प्रसन्न और कठोर लिंग उसके अवर्णनीय आनंद के साथ धड़क रहा था। मेरा लिंग अभी भी मेरी की योनि के अंदर था और जब उसने खुद को संभाला, तो वह मेरी छाती पर गिर पड़ी और मुझे बहुत प्यार से चूमते हुए मुझे बताया कि मैंने उसे कितना आनंद दिया है। हमारी जीभें प्यार भरी हरकतों में शामिल हो गईं और हमें सारी दुनिया भूल जानी चाहिए थी अगर कैंडी ने अपनी साथिन के अनुकूल रवैये का फायदा उठाकर हमारे आपसी उत्साह में सेंध नहीं लगाई होती और उसकी सुंदर पीठ के नाजुक छिद्र पर बहुत बेरहमी से हमला नहीं किया होता।

मेरी अपनी उस नाजुक भाग में किसी भी हिंसक और क्रूर हमले को सहने के लिए तैयार नहीं थी, इसलिए कैंडी की इस बहुत तेज़ कार्यवाही ने उसे हमारे उस प्रेमपूर्ण आलिंगन से बेरहमी से जगा दिया, जिसमें हम लिप्त थे और मेरी ने उससे कोमलता से करने की विनती की ।

'तो फिर दीपक आप एक पल के लिए हट जाओ,' उसने कहा, 'और मुझे उसकी स्वादिष्ट योनी में अपनी उंगलियों को गीला करने दो। क्योंकि एक बार जब मेरी उंगलिया अच्छी तरह से चिकनी हो जाएंगी तो यह एक कोमल गति के साथ अंदर चली जाएगी और आपको कोई दर्द महसूस नहीं होगा।'

मैंने वैसा ही किया जैसा वह चाहती थी, पहले कैंडी ने उसकी योनि में अपनी उंगलिया दाल कर उन्हें अच्छी तरह से चिकना किया और फिर प्रिय मैरी ने अपने नितंबों को अच्छी तरह से बाहर धकेल कर और दबाव डालकर कैंडी के प्रयासों का समर्थन किया, इस प्रकार उसने अपनी गाँड को मेरे लिंग के प्रवेश को अनुकूल बनाया, ताकि वह उसे और अधिक कष्ट दिए बिना प्रवेश कर जाए।

जब कैंडी मैरी की गांड को अगले हमले के लिए त्यार कर रही थी तो एल्डा मैरी की योनि में ऊँगली करने लगी, ब्रिगिट उसके ओंठ छूने लगी, इसाबेला उसके दाए स्तन, तो लीरा उसके बाए स्तन और बेर्टा उसके नितम्बो हो सहलाने और चाटने उसके पीछे आ गयी । पहले कैंडी ने मैरी के पिछले द्वार में एक ऊँगली डाली फिर दो और उन्हें धीरे-धीरे अंदर बाहर करने लगी । एक बार कैंडी के उंगलिया जब पूरी तरह से अंदर जाने लगी और मैरी की गांड लंड के प्रवेश के लिए त्यार हो गयी, तो मैंने अपना कड़ा लंड फिर से योनि में डालकर चिकना किया और तेजी से निकाल कर मैरी की चिकनी और त्यार गांड में घुसा दिया; और कुछ मिनटों की आनंददायक धीमी गति से अंदर बादर करने के बाद, मैं और मैरी बहुत अधिक उत्साहित हो गए। हमारी गतिविधियाँ तेज़ और उग्र हो गईं और शीघ्र ही तृप्त वासना की उत्साहपूर्ण परमानंद की स्थिति में पहुँच गए। हम सभी ने एक साथ सबसे बड़े आनंद में समय बिताया।

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

एक नौजवान के कारनामे 001 एक युवा के पड़ोसियों और अन्य महिलाओ के साथ आगमन और परिचय.in Incest/Taboo
A New Fantasy Ch. 01 Guy in early twenties discovers a new fantasy.in Incest/Taboo
He Grapped her Artificial Balls A blackmailing boss's daughter got some of her own medicine.in NonConsent/Reluctance
2927 Vadodara Express Ch. 01 Virgin young man runs into a willing woman.in First Time
Nicole Qualley A high school senior finds illicit love with a teacher.in First Time
More Stories