अंतरंग हमसफ़र भाग 344

Story Info
10.52 शानदार सामूहिक सम्भोग .
1.6k words
0
1
00

Part 344 of the 347 part series

Updated 05/16/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

344

दशम अध्याय

आनंद की तालाश की यात्रा

भाग 52

शानदार सामूहिक सम्भोग.

एक-दूसरे की ओर साइड में लुढ़कने से पहले हम संतुष्ट इच्छा की सभी आनंदमय अनुभूतियों का आनंद लेते हुए कुछ देर लेटे रहे। हममें से कोई भी पीछे नहीं हटा, बल्कि विलासितापूर्वक एक-दूसरे को सहलाते रहे, और आगे के प्रयासों के लिए अपने प्यार भरे प्यार से खुद को तैयार करते रहे।

जब मेरा लिंग के नए जोश में प्रकट हुआ, तभी उस कक्ष में एक नवयुवक ने प्रवेश किया वो मैरी का प्रेमी फ्रेड था. मैरी तत्काल उसकी और लपकी और दोनी चुंबन में खो गए और फ्रेड ने मैरी की योनि में अपना लिंग डाल मैरी को दीक्षा सफलता पूर्वक करने पर बधाई दी.

इस बीच कैंडी ने मैरी का स्थान ले लिया और मैंने प्यारी लड़की के निचले हिस्से के अति सुंदर और गुलाबी छिद्र पर कब्जा कर लिया. फ्रेड ने मैरी की स्वादिष्ट योनी पर कब्जा कर लिया जिसे मैंने अभी-अभी खाली किया था। फिर हमारे बीच एक चुदाई करने का मुक़ाबला हुआ.

इस प्रकार हमने मुकाबला अधिक शानदार तरीके से पूरा किया क्योंकि हम अधिक इत्मीनान से चुदाई करते रहे, चुकी फ्रेड पहली बार मैरी के साथ सम्भोग कर रहा था वो पहले स्खलित हुआ और फिर कुछ ही क्षणों के बाद वो दोनों फिर से से उन सभी उत्साह में डूब गए जो संतुष्ट वासना बर्दाश्त कर सकते थे, पूरे आधे घंटे तक संतुष्ट जुनून की सभी संवेदनाओं में तैरते रहे जिनके लिए उग्र वासना और अनाचार हमें प्रेरित कर सकते थे। फिर हम खुद को शुद्ध करने और तरोताजा करने के लिए उठे.

उसके बाद मैंने अपने सिर के नीचे एक कुशन रख कर कमरे में जल रही आग के पास गलीचे पर लेट गया। फिर मैंने मैरी के नितम्बो को अपने चेहरे पर वापस खींचा और उसने मेरे सामने घुटने टेक दिए और आगे की ओर झुक गयी ताकि उसकी खूबसूरत योनी मेरे मुंह पर नीचे की जा सके, जबकि वह अपना सिर झुकाकर, मेरी लंड को चूस सकती थी और हम दोनों वह एक पल में उस पोजीशन में पूरी तरह से फिट हो गए ।

इसलिए, मेरी आंखों के ठीक सामने उसकी शानदार गांड, नितम्ब और गांड का छेद था, और मेरी जीभ तुरंत उसके भगशेफ पर गई, जो पहले से ही सख्ती से खड़ी थी और उसकी स्वादिष्ट योनी के थपथपाते होठों से इंच से भी कम दूरी पर थी, और अब एक शुरुआती रस से भीगी हुई थी। मैंने उसकी योनि को पहले प्रेम से और फिर लालच से चाटा और अपनी जीभ से उसके भगशेफ मलाऔर ओंठो के बीच उसके भगशेफ को चूसा ।

उसके शरीर की मरोड़ और ऐंठन से पता चलता है कि मैं उसे कितना उत्साहित और उत्तेजित कर रहा था। समय-समय पर मैंने अपनी जीभ को उसकी योनी के ओंठो पर भी फिराया और कभी-कभी उसे उसकी गांड के गुलाबी छेद में भी पिरो दिया. जो उसे उसकी योनी से भी अधिक आनंद दे रही थी। मुझे जल्द ही लगा कि वह आनंद भरी परिणति के करीब पहुंच रही है।

मैंने अपनी तर्जनी को उसकी योनी पर जोर दिया- मुझे उसकी योनि में ऊँगली घुसाने में कोई कठिनाई नहीं हुई क्योंकि मैंने ही आज उसका कौमार्य भंग कर दिया था- हाँ जब मैंने ऊँगली घुसाई तो उसे थोड़ा दर्द जरूर हुआ क्योंकि पहली घमासान चुदाई के कारण उसके योनि और योनि ओंठ थोड़ा सूज गए थे और, जब मेरी ऊँगली उसके रसो से अच्छी तरह से सिक्त हो गयी, तो मैंने अपनी तर्जनी को उसकी गांड के छेद में चिपका दिया ।

उसके भगशेफ पर अपनी जीभ की चपलता के साथ उसकी तीव्र गति को जोड़ते हुए, मैं उसे एक लालसा-भरे उत्कर्ष पर लाया और वो स्खलित हो गयी जिसके लिए उसके नितम्बो को फुर्तीली हरकतों और मेरी उंगली पर उसकी गांड की ऐंठन की धड़कन ने मुझे इसका संकेत दे तैयार का दिया था । उसने मेरे मुंह और चेहरे को अपने स्वादिष्ट रसो के साथ ढक लिया और अपने गौरवशाली नितम्बोंऔर गांड का पूरा भार मुझ पर गिरा दिया।

बेशक हमने वासनापूर्ण प्राणी को संतुष्ट किया, और फिर, हमारी ऊर्जा को बहाल करने के लिए कुछ समय के बाद, फ्रेड लेट गया, और उसकी प्यारी प्रेमिका ने खुद को किसी महान मोनोलिथ की तरह सीधी खड़े होकर उसके लिंग पर लटका दिया और, झुकते हुए, उसने अपने शानदार नितंबों को मेरे सामने प्रस्तुत किया मेरी उत्साहित आँखें. जैसे ही उसका निचला भाग लगभग फ्रेडके लंड के बिंदु पर उठा हुआ था, मैं नीचे झुका और अपनी जीभ को उसकी चमकती हुई गांड के छेद में डाल दिया, उसे चारों ओर घुमाया, और, पर्याप्त लार छोड़ते हुए अपना लिंग उसके प्रवेश द्वार पर लगा कर, मैं इतनी अचानक तेजी से उसमें घुसा दिया कि उसके नितंबों पर चोट लग गई।

.

'ओह, दीपक!' वो रोई। 'कितना स्वादिष्ट! ये ज़ोरदार धक्के जारी रखो, मेरी जान। मुझे आपकी मर्दाना लंड मेरे दिल तक महसूस हो रहा है। धक्का मारो, ओह! धक्का मारो!'

और जंगली प्राणी, ऊपर और नीचे धकेलने में सक्षम नहीं होने के कारण, उसने अपने नितंबों को एक अजीब और स्वादिष्ट साइड मूवमेंट में घुमाया जिससे वह लगभग तुरंत ही स्खलित हो बेहोश जैसी हो गई। फिर विराम के दौरान प्रिय मैरी ने खुद को हर कल्पनीय दृष्टिकोण में प्रस्तुत किया ताकि मैं उसके अद्भुत आकर्षक और युवा रूप की उत्कृष्ट सुंदरता, सुंदरता और नाजुकता की प्रशंसा कर सकूं।

इस प्रकार हमने अपनी क्षीण होती शक्तियों को ताज़ा करने के लिए समय-समय पर खुद को शुद्ध करते हुए जंगली तांडव की एक रात गुज़ारी। सुबह करीब पौने छह बजे हमने उस प्रिय लड़की को आराम करने के लिए छोड़ दिया। उसके कक्ष से बाहर निकलने पर हमे वहां कैंडी, ब्रिगिट इसाबेला और लीरा मिली. कैंडी, हमे देख हमारा स्वागत करने के लिए दौड़कर आई।

वह सिर्फ हमारे दर्शन की लालसा कर रही थी।

' मेरे प्यारे साथियों, अपने वस्त्र उतारो, और मुझे देखने दो कि क्या मैरी ने आपको मुझे कोई संतुष्टि देने के लिए आप में कुछ ऊर्जा को छोड़ा है या नहीं?"'

कैंडी अपने आप में इतनी आकर्षक थी कि उसके पास हमारी शक्तियों की निंदा करने का कोई कारण नहीं था,क्योंकि हम दोनों के लंड उसे देख भनें पूरी तरह से उत्तेजित हो गए थे. उसने प्रत्येक को चूसा, और फिर कराह उठी!

'फ्रेड, आओ और मुझे चोदो, जब तक मैं प्रिय दीपक की चूसते हुए उसकी स्वादिष्ट मलाई का एक कौर ले लूं।'

इसलिए मैं अपनी पीठ के बल लेट गया जबकि वह मेरे ऊपर बैठी। उसने मेरे लंड को चूसा जबकि मैंने उसके भगशेफ को भी उतना ही चूसा और फ्रेड ने उसकी गांड के छेद को उँगलियों से दबाया। मेरे ठीक ऊपर, मेरी आँखों ने कैंडी की अतृप्त योनी में अनाचारपूर्ण ढंग से काम करते हुए उसके उम्दा लंड का मनमोहक दृश्य देखा।

अर्र्घ्ह, ओह, वह शानदार है। ओह, मुझे चूसो, अर्रघ्ह, हाँ।" और फिर मैंने देखा की मेरा लंड पीछे से कैंडी की चुत में था और वो कांपने लगी और झड़ गयी और उसकी योनि से उसका रस बहने लगा.

"आह उफ्फफ्फ्फ़ हाय, मैं गयीईइ!"

हमने कामेच्छा से भरी लड़की के मुँह और योनी को दो बार चोदा। परिचालन फिर से शुरू करने के लिए फिर से फिट स्थिति में आने से पहले हमने कुछ समय रोका। फिर फ्रेड आगे से पीछे की ओर चला गया, जबकि मैंने उसकी खाली की गई पोस्ट पर कब्ज़ा कर लिया। दूसरी बार ब्रिगिट की जीभ मेरी जीभ से जुड़ गई, जबकि मैंने इसाबेला और लीरा के स्तनों के निपल्स को संभाला, और उनकी योनि को बेतहाशा उत्तेजित कर दिया।

मैं रुका और उठा, मेरे होंठ उसके रस से चमक उठे। वह बिस्तर पर बेहोशी से कराह रही थी, मैं ब्रिगिट के ऊपर झुक गया, उसके स्तनों को निचोड़ा और उसे जोर से चूमा, अपनी जीभ उसके मुंह में डाल दी। उसने इसे उत्सुकता से चूसा। मैंने सीधा किया जल्दी से, मैंने अपने उग्र निर्माण को उसकी योनि में खिसका दिया।

"मुझे चोदो," उसने फुसफुसाते हुए मेरे लिंग को देखा। "मुझे जोर से चोदो, दीपक, चलो, करो!"

फिर से फ्रेड और मैंने मिल कर ब्रिगिट इसाबेला और लीरा की योनि आवर गुदा को एक साथ चौदा । हम पहले से ही किए गए भारी काम के कारण सामान्य से अधिक देर तक चुदाई करते रहे,

हाँ हाँ हाँ!" इसाबेला समय के साथ मेरी गोद में जोर से हांफने लगी, "ओह हाँ! चोदो मुझे! ओह्ह! मुझे अपने भरें! अब मुझ में अह्ह्ह!" उसने जोर से कहा और उसकी योनी से बह रहे उसके रस के गैलन को मैंने महसूस किया। वह चरमोत्कर्ष पर स्खलन कर रही थी और वो मेरी गोद में बहुत तेजी से उछली तो मुझे लगा कि मेरे झांटो के बालों के साथ उसके शुक्राणुओं का प्रवाह नीचे की ओर बह रहा है।

जब मैंने अपना लंड लीरा की योनि में घुसाया तो उसके बाद मैं बाहर की ओर खिसका, थोड़ा रुका, फिर उससे टकराया। लीरा चिल्लायी और इसने मुझे इसे फिर से करने के लिए प्रेरित किया, बाहर खींचकर और बेतहाशा, जंगली रूप से एक तेज धक्के के साथ रस भरी योनि में डुबकी लगायी, जिसने मेरे लिंग को गड़गड़ाहट और उछाल दिया और उसके ऐंठी हुई योनी में जाकर लंड फस गया।

उसके बाद मैंने-मैंने वैसे ही एक शॉट लगाया तो लीरा बोली आह मजा आया और ये बेहतर है और फिर मैं दुबारा शुरू हो गया।

हाँ. हाँ. हाअँ. और. तेज़-तेज़. हा. हा-हा. आ. आ, हहाायी. ऊओ. आह. प्रिय. आह. ओह्ह. चोदो. हहान. और तेज़।"

और जब मैं अंततः लीरा की योनि और फ्रेड लीरा की गांड में स्खलित हुए, तो यह खुशी की ऐसी पीड़ा के साथ था कि हम सभी अपने परमानंद की उत्कृष्ट प्रकृति से पूरी तरह से अभिभूत हो गए, फिर निचले कमरों की हलचल ने हमें चेतावनी दी कि अब हमे हमारे अपार्टमेंट में पुनः लौट जाने का समय आ गया है

उस कामातुर प्राणी ने हमें अपनी स्वादिष्ट योनी और पिछले छेद की तहों में इतनी मजबूती से जकड़ रखा था कि बड़ी मुश्किल से ही हम बाहर निकल पाए।

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

एक नौजवान के कारनामे 001 एक युवा के पड़ोसियों और अन्य महिलाओ के साथ आगमन और परिचय.in Incest/Taboo
अंतरंग हमसफ़र - रंगरलिया 01 मेरे ठरकी दोस्त रजनी के साथ रंगरलियाin Erotic Couplings
सामूहिक सम्भोग का सुख 01 Suneeta sleeps with Raj's friend for better job for him.in Loving Wives
On the Hunt Ch. 01 On the hunt.in Lesbian Sex
A Fright to Remember Just for laughs.in Humor & Satire
More Stories